ममता देश को बांटने की मंशा रखने वालों का साथ दे रहीं: शाह

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 03:43 PM (IST)

कल्याण: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कश्मीर को देश से अलग करने की मंशा रखने वालों का साथ दे रही हैं। बोगांव संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे, इसके लिए भाजपा लगातार लड़ाई जारी रखेगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि केन्द्र की सत्ता में कौन है। 

PunjabKesari

आने वाले दिनों में मोदी बनेंगे देश के पीएम
शाह ने कहा, आज हम सत्ता में हैं, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं। आने वाले दिनों में भी वह प्रधानमंत्री बने रहेंगे। लेकिन अगर ऐसा दिन आया, जब भाजपा सत्ता में नहीं है, उस दिन भी पार्टी के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ते रहेंगे कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे।  शाह ने इस बात पर भी जोर दिया कि बनर्जी जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की, राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री संबंधी बात पर भी अपना रूख स्पष्ट करें। उन्होंने कहा, ममता दीदी उनका साथ दे रही हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं। हम जानना चाहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्रियों की उमर अब्दुल्ला की मांग पर उनका क्या रूख है ?

PunjabKesari

शाह ने साधा ममता पर निशाना
घुसपैठियों को देश को खोखला करने वाली दीमक बताते हुए शाह ने कहा कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आई तो उन्हें देश से निकाल बाहर फेंकेगी। उन्होंने इंगित किया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन काल में पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की हालत खराब हो गई है और राज्य घुसपैठियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन चुका है।। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन काल में बम बनाने की इकाइयों के अलावा और कोई फैक्टरी नहीं लगी है। बालाकोट हवाई हमले के संदर्भ में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और दो लोगों... कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ममता बनर्जी के अलावा पूरे देश ने इसकी खुशी मनाई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News