हरियाणा के जींद में उपचुनाव आज, (पढ़ें 28 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 05:59 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): हरियाणा में जींद विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान सोमवार को किया जायेगा जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है। इस उपचुनाव में दो महिला उम्मीदवारों सहित 21 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इसमें सत्तारूढ़ भाजपा के डा. कृष्णलाल मिढ़ा, कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला और इनेलो के उम्मेद सिंह शामिल हैं। इसके अलावा सांसद दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय सिंह चौटाला भी चुनाव मैदान में हैं।
PunjabKesari
राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों की एक सभा को संबोधित करने के लिए सोमवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की यात्रा करेंगे। पार्टी के एक प्रवक्ता ने रविवार को यहां बताया कि एक दिन की अपनी इस यात्रा के दौरान गांधी दो बजे नया रायपुर के राज्योत्सव मेला ग्राउंड में होने वाले ‘किसान आभार सम्मेलन’ में हिस्सा लेंगे।
PunjabKesari
पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए कांग्रेस का सम्मेलन
आम चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए कांग्रेस अब बड़ा सम्मेलन करेगी। आज भोपाल में होने वाले ओबीसी सम्मेलन में कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग राज्य सरकार से पिछड़ा वर्ग को केंद्र के समान सत्ताईस फीसदी आरक्षण देने की मांग करेगी।
PunjabKesari
कोर्ट में आज पेश होंगे सज्जन कुमार
कोर्ट ने सज्जन कुमार को पेश करने के लिए दिए निर्देश। बता दें पटियाला हाउस अदालत ने 1984 सुल्तानपुरी सिख दंगा मामले में कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जन कुमार की पेशी के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। इस केस में सज्जन कुमार को मंगलवार को पेश होना था, लेकिन जेल में होने के कारण पेश नहीं हो सके।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (तीसरा वनडे)
PunjabKesari
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19
फुटबॉल: हीरो इंडियन सुपर लीग 2018/19        

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News