टीएमसी ने 2 सांसदों को दिखाया बाहर का रास्ता, सौमित्र ने थामा भाजपा का दामन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 08:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बोलपुर से पार्टी सांसद अनुपम हाजरा को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इससे पहले बिशनपुर से लोकसभा सदस्य सौमित्र खान को भी पार्टी से निष्कित कर दिया था, जिन्होंने बाद में दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।
PunjabKesari
टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, हमने दोनों नेताओं, अनुपम हाजरा और सौमित्र खान को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निष्कासित करने का फैसला किया है। खान और हाजरा, दोनों ने ही पिछले दिनों पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठाई थी।
PunjabKesari
सौमित्र खान भाजपा में शामिल
टीएमसी सांसद सौमित्र खान बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पश्चिम बंगाल में वांछित बदलाव लाएगी। बिशनपुर से लोकसभा सौमित्र खान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई गई। वह इससे पहले राज्य विधानसभा के सदस्य भी थे।
PunjabKesari
सौमित्र खान भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भाजपा महासचिव अरुण सिंह, वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। खान ने इस मौके पर कहा कि पश्चिम बंगाल में किसी तरह का लोकतंत्र नहीं है। लोगों को तृणमूल के अलावा किसी दूसरे दल को वोट नहीं देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में पुलिस राज है और अफरा-तफरी की स्थिति है। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी ‘सबका साथ, सबका विकास’ नीति में काफी विश्वास है।
PunjabKesari
सौमित्र खान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा पश्चिम बंगाल में बदलाव लाएंगे। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करने की इच्छा वयक्त की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News