अभिनेता शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन बोले- ईश्वर को शुक्रिया कहूंगा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता शेखर सुमन हाल ही में बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान की पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई हैं। इससे पहले भी एक बार  साल 2009 में अभिनेता ने कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था।

PunjabKesari

इसे लेकर बीते दिनों एक बातचीत के दौरान शेखर सुमन ने कहा था, 'मैं डिफॉल्ट रूप से राजनीति से जुड़ा था। ऐसी कोई चाहत नहीं थी। लेकिन कभी-कभी आप भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल हो जाते हैं और मैंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैं अपने शहर, अपने समाज और अपने राज्य के लिए कुछ करना चाहता था'।

<

>

ईश्वर का प्रक्रट किया आभार-
पार्टी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा, 'कल तक मुझे खुद नहीं मालूम था कि मैं आज यहां बैठूंगा, क्योंकि जिंदगी में बहुत कुछ जाने-अनजाने होता है। कभी-कभी आप अनभिज्ञ रहते हैं कि आपका मुस्तकबिल क्या है और ऊपर से एक आमद होती है और फिर आप उस आदेश का पालन करते हैं। मैं इस पर बहुत ही सकारात्मक सोच के साथ यहां आया हूं। सबसे पहले मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करूंगा, उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया। जो राम ने रचा है, वो आपको करना है।' इसके अलावा शेखर ने पीएम मोदी व अमित शाह सहित अन्य नेताओं का आभार जताया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News