रोंगटे खड़े कर देगा यह VIDEO, खिलौने की तरह फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 03:39 PM (IST)

हैदराबादः सड़क पर लोग आम दिनों की तरह आ-जा रहे थे, किसी को आभास भी नहीं था कि अगले ही पल यहां रोगंटे खड़े कर देने वाला हादसा होगा। सोशल मीडिया पर हैदराबाद की इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसे देखते ही लोगों की सांसें थम रही है। दरअसल शनिवार को एक कार फ्लाईओवर से गिरते हुए सड़क पर आ गिरी जिससे एक पैदल चल रहे यात्री की मौत हो गई है जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए। हैदराबाद के रायदुर्गम के फ्लाईओवर पर हुए हादसे में कार ड्राइवर को चोटें आई हैं जबकि एक राहगीर की मौत हो गई। 

 

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन के मेयर ने हादसे में मारी गई महिला के परिजनों को 5 लाख मुआवजे के रूप में दिए जाने का ऐलान किया है। साथ हादसे में घायल लोगों के इलाज कराने की बात कही। हादसे के तुरंत बाद ही इस फ्लाईओवर को अगले 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। यह हादसा शनिवार दोपहर करीब 1 बजे हैदराबाद के न्यू बॉयोडावर्सिटी फ्लाईओवर पर हुआ। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक कार तेज गति से फ्लाईओवर पर चल रही है कि तभी अचानक वो खिलौने की तरह हवा में उछलती हुई नीचे गिर जाती है। 

 

कार के गिरने से वहां आसपास के लोग दहशत में आ जाते हैं और लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। सीसीटीवी में दिख रहा है कि जहां पर कार गिरी वहां पर लगे पेड़ भी गिर गए और इसे भगवान का चमत्कार ही कहेंगे कि जिस समय कार फ्लाईओवर से नीचे गिर रही है, ठीक उसी समय इस कार के थोड़ी दूरी पर एक बाइक दिख रही है जिस पर 2 लोग सवार हैं। इन बाइक सवारों की खुशकिस्मती है कि कार उन पर नहीं गिरी। वहीं एक लड़की भी वहां से गुजर रही थी कि तभी उशके सामने आकर कार गिरी और वो भी भागकर पीछे हटी। कार के गिरने के कारण वहां लगे साइनबोर्ड हवा में उछल गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News