''अमित काका की पतंग काटी रे...'', गृह मंत्री की पतंग काट रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बना यह शख्स, देखें Video

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2024 - 11:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारत में मकर संक्रांति का त्योहार अलग-अलग तरीकों से मनाया जाता है। देश के कई इलाकों में मकर संक्रांति के दिन पतंग उड़ाई जाती है। 15 जनवरी 2024 को देशभर में मकर संक्रांति मनाई गई, जिसे अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग नामों से जाना जाता है। उत्तर प्रदेश में इस त्योहार को मकर संक्रांति और खिचड़ी के नाम से जाना जाता है तो पंजाब और हरियाणा में माघी एवं लोहड़ी के नाम से लोग इस त्योहार को मनाते हैं। तमिलनाडु में पोंगल तो गुजरात में उत्तरायण के नाम से जाना जाता है।

गुजरात में मनाए जाने वाले उत्तरायण को लोग बड़े ही धूम-धाम से मनाते हैं। इस त्योहार के दौरान यहां काइट फेस्टिवल यानी पतंगबाजी का भी आयोजन होता है। इसी पतंगबाजी के दौरान एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिखाया जो वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि गृह मंत्री अमित शाह पतंग उड़ा रहे हैं, लेकिन उनकी पतंग एक लड़का काट देता है। इसके बाद गृह मंत्री का रिएक्शन देखने वाला था।

शख्स ने गृहमंत्री अमित शाह की पतंग काटी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स पतंग उड़ाते हुए नजर आ रहा है। अचानक वह दूसरे की पतंग काटकर खुश हो जाता है। जब कैमरा दूसरी छत की तरफ मोड़ा जाता है तो वहां देश के गृहमंत्री अमित शाह अपना मांझा लपेटते हुए नजर आते हैं। इसके बाद शख्स गुजराती भाषा में बताता है कि उसने गृहमंत्री अमित शाह की पतंग काट दी है। शख्स की खुशी को देखकर अमित शाह भी मुस्कुरा देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


लोगों ने लिए जमकर मजे
इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर Megh Updates  नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- भाई रात को दो-तीन बॉडीगार्ड घर के बाहर लगाकर सोना। दूसरे यूजर ने लिखा- बस बच्चों के खेल में ही हरा सकते हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- कांग्रेस वाले चुनाव में टिकट देने के लिए इस बंदे को ढूंढ रहे होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News