See More

थोड़ी अजीब है ये मॉडर्न लड़की, इसका स्वैग है देसी: MX प्लेयर पर मिलिए बड़े सपने देखने वाली लड़की से

2020-04-01T12:44:22.753

आकर्षक दिखने वाली खुशहाल और भाग्यशाली लड़की है मनफोडगंज की बिन्नी, जो अपनी बातों से किसी का भी दिल जीत ले। वह एक मॉडर्न, प्रगतिशील दृष्टिकोण रखने वाली लड़की तो है ही, लेकिन उसका स्वैग वास्तव में देसी है और यह सीरीज उसके बड़े सपनों को आगे बढ़ाती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए छोटे शहर को छोड़कर भाग जाती है। इसके जरिए MX प्लेयर आपको हंसाने के साथ-साथ जीवन के कई अलग-अलग पहलुओं को भी दिखाएगा। बता दें कि यह सीरीज रचना सिंह की किताब बैंड बाजा ब्वॉय्ज से प्रेरित है, जो आज ही इस प्लेटफॉर्म पर लाइव हुआ है।

इस सीरीज में बिन्नी बाजपाई के रोल में प्रणति राय प्रकाश दिखाई देंगी, जो एक फैशन मॉडल हैं और साल 2016 में इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल की विनर रही हैं। वह 2015 में मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस 21 साल की लड़की ने मुझे आकर्षित किया, जो अपनी परंपराओं को मानती तो है, लेकिन इसकी जकड़ में रहने को बाध्य नहीं है। वह जमीन से जुड़े रहकर एक बड़े शहर में रहने वाली महिला बनने की इच्छा रखती है। कुल मिलाकर, यह उसकी खुद की नियति को तराशने की कहानी है जो वास्तव में मुझसे भी काफी मिलती-जुलती है। 

इस बेहतरीन सीरीज के निर्माता DJ's ए क्रिएटिव यूनिट के टोनी और दीया सिंह हैं। इस MX ओरिजनल सीरीज के निर्देशक विकास चंद्रा हैं, जिन्होंने अपनी स्वप्निल आंखों से मनफोड़गंज की बिन्नी की कहानी को दिखलाया है, जो इलाहाबाद (प्रयागराज) की रहने वाली है। उसका सिर्फ एक ही मकसद है कि इस छोटे से शहर से कैसे बाहर निकला जाए। इसके लिए वह कई योजनाएं बनाती है, लेकिन हर बार कुछ न कुछ गड़बड़ हो जाती हैं। इस 10 एपिसोड वाले
सीरीज में अनुराग सिन्हा, अरु कृष्णांक, अभिनव आनंद, समर वर्मानी, अल्का कौशल, अतुल श्रीवास्तव, कृतिका, फहमान खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, वहीं इस सीरीज को अमितोश नागपाल ने लिखा है।

 


MX प्लेयर के बारे में दर्शकों को हाई क्वालिटी वीडियो कंटेंट मुहैया कराने वाला यह प्लैटफॉर्म ब्रेकआउट वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप 2019 के रूप में नंबर वन बनकर उभरा। दर्शकों द्वारा इसपर बिताए गए समय के आधार पर इसने विश्व में 7वां स्थान हासिल किया है। ऐनीज़ रिपोर्ट के आधार पर इसे ‘स्टेट ऑफ़ द मोबाइल 2020’ के ख़िताब से नवाज़ा गया है। 75 मिलियन से अधिक डेली एक्टिव यूज़र्स के साथ यह भारत का सबसे बड़ा मनोरंजन प्लैटफ़ॉर्म है। इसने दर्शकों के लिए मनोरंजन की नई परिभाषा गढ़ी है और बिल्कुल मुफ्त है।

MX Player की लाइब्रेरी देती है ऑफ़लाइन वीडियो प्ले का लुत्फ़ उठाने का मौका, जहां आप 150,000 घंटे के प्रिमियम कंटेंट जो 10 भाषाओं में उपलब्ध हैं, देख सकते हैं। इसमें हैं ओरिजिनल सिरीज़, फ़िल्म, टीवी शो, गेम्स, गानें और भी बहुत कुछ।


shukdev

Related News