T20 विश्व कप से पहले रोहित शर्मा की तस्वीर के साथ किया गया भद्दा मजाक, देखकर दिमाग हो जाएगा गर्म

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की कमान लगातार दूसरी बार संभालने जा रहे रोहित शर्मा के लिए यह टूर्नामेंट उनके करियर का आखिरी टी20 विश्व कप हो सकता है। इस बार भी टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करने के इरादे से मैदान में उतरेंगे। पिछली बार सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार का बदला लेने का मौका भी इन दोनों दिग्गजों के पास है।

हालांकि, रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने गलत तस्वीरें और टिप्पणियां पोस्ट कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। एक तस्वीर में उन्हें फील्डिंग करते हुए बाहर निकले पेट के साथ दिखाया गया है, जिसे लेकर कैप्शन में भारतीय कप्तान की फिटनेस पर सवाल उठाए गए हैं। रोहित शर्मा के प्रशंसकों ने इस तरह के पोस्ट का जवाब देते हुए उनकी हाल की जर्सी में खिंचवाई गई तस्वीर साझा की है, जिससे साफ है कि वायरल की जा रही तस्वीर फेक है और उनके फिटनेस पर उठाए जा रहे सवाल बेबुनियाद हैं।
 

Wah g Wah Fitness of Indian Captain Rohit Sharma pic.twitter.com/ZLZXiIkMJM

— Muhammad Talha (@Muhamma91370307) June 2, 2024


भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया है, जिसमें पाकिस्तान, आयरलैंड, मेजबान अमेरिका और कनाडा की टीमें शामिल हैं। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। इसके बाद 9 जून को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला जाएगा। 12 जून को मेजबान अमेरिका और 15 जून को कनाडा के खिलाफ भारतीय टीम मैदान में उतरेगी। भारतीय क्रिकेट प्रेमी उम्मीद कर रहे हैं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी इस बार टीम इंडिया को विजयी बनाकर ट्रॉफी दिलाएगी और सभी आलोचनाओं का मुंहतोड़ जवाब देगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News