T20 World Cup : भारतीय टीम का ये खिलाड़ी निकला फुस्स पटाखा, बन गया सिरदर्द

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:01 PM (IST)

नैशनल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल की ओर राह बना रही है। बिना कोई मैच हारे टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन दिखाया है। चाहे बात बल्लेबाजी की हो या गेंदबाजी की। हालांकि, टीम के शानदार प्रदर्शन के बीच एक खिलाड़ी सिरदर्द बना हुआ है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले शिवम दुबे हैं। 


टूर्नामेंट में बीसीसीआई ने काफी उम्मीदें लगाकर दुबे को टीम में रखा था, लेकिन वह चल नहीं सके। वह अभी तक अपने सेलेक्शन को सही साबित नहीं कर पाए हैं। इसी साल अब से कुछ ही दिन पहले जब भारत में आईपीएल खेला जा रहा था, तब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए शुरुआती कुछ मैचों में दुबे ने कमाल का प्रदर्शन किया। टीम सेलेक्टर्स को लगा कि शायद दुबे आलराउंडर के रूप में उपयोगी साबित होंगे, लेकिन उनका बल्ला खामोश हो गया। 

PunjabKesari

ऐसा रहा अभी तक प्रदर्शन-

0 रन बनाम बांग्लादेश 
3 रन बनाम पाकिस्तान
31* रन बनाम यूएसए
10 रन बनाम अफगानिस्तान

संजू सैमसन को करना पड़ रहा इंतजार 

बता दें कि शिवम दुबे के ही कारण संजू सैमसन टीम से बाहर बैठे हैं, क्योंकि उनकी जगह नहीं बन रही है।  दुबे टीम में एक आलराउंडर के तौर पर खेल रहे हैं, लेकिन उनसे कप्तान रोहित शर्मा बतौर गेंदबाज काम नहीं ले रहे हैं। बावजूद इसके शिवम दुबे अपनी बल्लेबाजी पर ही फोकस नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में देखना ये ​होगा कि कप्तान रोहित और हेड कोच राहुल द्रविड़ आखिर कब तक शिवम को मौके देते रहेंगे और वे गंवाते रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News