Year Ending 2021: इंटरनेट पर रहा इन टॉप 10 वीडियो का जलवा, सबसे ज्यादा हुए वायरल

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 12:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: साल 2021 को विदा होने में कुछ ही दिन रह गए हैं और हम 2022 के वेलकम को तैयार है। साल 2021 खट्टी-मीठी यादों से भरा है। साल 2021 में जहां कई बड़ी हस्तियों को हमने खो दिया वहीं इस साल ने कई लोगों को रातोंरात स्टार भी बना दिया। जी हां इस साल सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो ने कई लोगों को अलग पहचान दी तो कुछ वायरल वीडियो ऐशी थी जिसे देखकर लोगों के दिल दहल गए। ऐसी ही टॉप 10 वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 

 

1. पावरी हो रही है
पावरी हो रही है रही लाइन बच्चों से लेकर बड़ों तक के मुंह पर काफी चढ़ गए थे। और अपने इस वीडियो से पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन काफी वायरल हो गई।  दनानीर की इस लाइन की कॉपी बॉलीवुड के कई स्टार ने भी की। वायरल वीडियो में मुबीन अपनी कार की तरफ इशारा कर कहती है कि ये हमारी कार है, ये हम हैं और हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड पर रहा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vishnu_singh91 (@only_mod031zzz)

बचपन का प्यार
छत्तीसगढ़ के छोटे से सहदेव दिल्डो के 'बचपन का प्यार' वीडियो ने हर किसी का दिल जीता। इस वीडियो से सहदेव की जिंदगी बदल गई और वह रातों-रात सुपरस्टार बन गया। इस साल यह वीडियो काफी सुर्खियों में रही। सिंगर बादशाह ने सहदेव को गाने का मौका दिया। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव को सम्मानित किया।

 

3. डॉ. केके अग्रवाल को पड़ी डांट
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. केके अग्रवाल का एक लाइव सत्र के दौरान अपनी पत्नी से बात करते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था। डॉक्टर केके ने अपनी पत्नी को बिना बताए कोविड-19 की पहली डोज लगवा ली थीं। उनकी पत्नी इस बात से नाराज हो गई थीं कि वह उन्हें साथ लेकर नहीं गए। ऐसे में  डॉ. केके अग्रवाल को फोन पर अपनी पत्नी की डांट सुननी पड़ी थी। दुर्भाग्य से हृदय रोग विशेषज्ञ की कुछ महीने के बाद कोरोना वायरस से लंबी लड़ाई के बाद मौत हो गई।

 

4. श्वेता आपका माइक चालू है
इस साल सोशल मीडिया पर श्वेता नाम की लड़की काफी ट्रेंडिंग पर रही। दरअसल युवती एक ऑनलाइन क्लास के जूम कॉल में माइक्रोफोन को म्यूट करना भूल गई थीं और दूसरी तरफ वो अपनी फ्रेंड से फोन पर बात करने लग गई थी जिसमें उसने एक लड़की और लड़के की कुछ सीक्रेट बातें शेयर की थी। श्वेता की इन बातों को जूम कॉल में मौजूद सभी लोगों ने सुना था। कुछ दोस्त उसको बोल रहे थे  श्वेता आपका माइक चालू है प्लीज इसे बंद कर दो लेकिन वो तो गॉसिप करने में बिजी थी।

 

5. जूम कॉल में पत्नी ने किया किस
एक आदमी जीडीपी के बारे में कुछ बता रहा था कि तभी जूम कॉल मीटिंग के बीच उसकी पत्नी आ जाती है और उसे किस करने की कोशिश करती है। आदमी अपने गाल को तुरंत हटा लेता है और स्क्रीन की तरफ इशारा करता है। शख्स कहता है कि क्या कर रही हो, कैमरा चालू है। 

 

6. PPE किट में डॉक्टरों का धमाकेदार डांस
गुजरात के वडोदरा में डॉक्टरों और नर्स ने कोरोना मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए PPE किट पहनकर डांस किया था। मेडिकल स्टॉफ के डॉस को देखकर मरीजों के चेहरे पर खुशी आ गई था और उन्होंने सभी स्टॉफ को चीयर भी किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने डॉक्टरों की जमकर तारीफ की थी।

 

7. दवा से बेहतर है शराब
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अप्रैल 2021 में एक हफ्ते की लॉकडाउन की घोषणा की थी। तब शराब लेने के लिए ठेकों के बाहर काफी लंबी लाइन लग गई थी। शरीब खरीदने के लिए कतार में एक महिला भी खड़ी थी। महिला ने कहा था कि वह किसी और के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए शराब खरीदने आई है। उसने कहा था कि कोई भी दवा शराब की बराबरी नहीं कर सकती। महिला का कहना था दवा से बेहतर शराब है। महिला के इस बोल्ड रवैये ने लोगों का दिल जीत लिया था। 

 

8. कोविड पीड़ित महिला का लव यू जिंदगी
डॉक्टर मोनिका लांगेह ने अपनी 30 साल की एक मरीज का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी के गाने 'लव यू जिंदगी' को सुन रही थी। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। लेकिन लड़की की हालत गंभीर होने के कारण उसकी मौत हो गई थी।

 

9. शख्स ने Remdesivir की जगह कहा Remo Dsouza
सोशल मीडिया पर वीडियो ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। दरअसल शख्स एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को अचानक रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बोल देता है। इस वीडियो को देखने के बाद रेमो डिसूजा अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naveen K Razak (@naveen_k_razak)

10. सोशल मीडिया पर छाया रासपुतिन डांस
त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के दो मेडिकल छात्रों के एक डांस वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। केरल सरकार के साथ राज्य की पुलिस ने भी इस डांस चैलेंज से प्रेरित होकर टीकाकरण अभियान के लिए वीडियो जारी किया है, जिसमें कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन और कोविशील्ड की दो शीशियों को डांस करते हुए दिखाया गया था। छात्रों ने बोनी एम के गाने की धुन पर लोग रासपुतिन डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जो काफी वायरल हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News