राहुल के Pidi के बाद इन नेताओं ने शेयर की अपने कुत्तों की फोटो, लोगों ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों ट्विटर पर अपने डॉगी का वीडियो पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ। उसके बाद सोशल मीडिया पर अब अन्य नेता भी अपनी डॉगी की फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। यूजर्स भाजपाइयों के इन पोस्ट की तुलना राहुल गांधी के पीडी से कर रहे हैं।
 

लोकसभा सदस्य बिजयंत जय पांडा ने ट्विटर पर अपने डॉगी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वे अपने डॉगी को गेंद पकड़कर लाने को बोल रहे हैं।
 

 

केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी ट्विटर पर अपने पालतू डॉगी की फोटो शेयर की है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपने पालतू कुत्ते का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'लोग पूछ रहे हैं कि इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है, मैं साफ-साफ बता रहा हूं। ये मैं हूं... Pidi, मैं उससे ज्यादा कूल हूं। देखिए मैं क्या कर सकता हूं एक ट्वीट... उप्स ट्रीट से।'
 

राहुल द्वारा शेयर की हुई वीडियो में एक पपी अपनी नाक पर रखे हुए खाने को बड़ी फुर्ती से खा जाता है। इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल पर अपने कुत्ते की फोटो डालने को बेहद आपत्तिजनक बताते हुए कहा था कि इसी से पता चलता है कि वे कितने गंभीर नेता हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News