भाजपा का विपक्ष पर हमला, कहा- कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बृहस्पतिवार को यहां दावा किया कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है। साथ ही पार्टी ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में करारी शिकस्त से बचने के लिए कांग्रेस ने प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से साठगांठ की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मंगलुरु उत्तर से विधायक वाई भरत शेट्टी ने आरोप लगाया, "कांग्रेस राज्य में सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है क्योंकि प्रशासन सभी मोर्चों पर विफल रहा है।'' उन्होंने कहा, ''राज्य सरकार की पिछले वर्ष विधानसभा चुनाव में मिली जीत की खुमारी अब तक उतरी नहीं है और पार्टी लोकसभा चुनाव का सामना करने के लिए तैयार नहीं है।''

शेट्टी ने कांग्रेस और एसडीपीआई के बीच साठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि विशेषकर दक्षिण कन्नड़ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस और एसडीपीआई की मिलीभगत खुलकर सामने आ गयी है क्योंकि पिछले लोकसभा चुनावों में यहां तीसरे स्थान पर रही एसडीपीआई ने कांग्रेस को समर्थन देने के लिए इस बार अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है। कर्नाटक की 28 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल और सात मई को दो चरणों में मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News