साम्बा शहर में मोबाइल की दुकान तोडक़र पांच लाख का सामान ले उड़े चोर

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 01:19 PM (IST)

साम्बा : साम्बा शहर के मुख्य चौक के पास मोबाइल की दुकान पर चोरों ने बीती रात सेंध मारकर वहां से 5 लाख के करीब के मोबाइल व अन्य सामान चुराकर फरार हो गए। वहीं सुबह मौके पर दुकानदार ने जब अपनी दुकान खोली तो मौका देखकर तुंरत साम्बा पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद एस.एच.ओ. साम्बा एस.डी. सिंह  मौके पर पहुंचे और एफ.एस.एल टीम के साथ मिलकर चोरी की बारदात के सबूत एकत्रित किए। 


 जानकारी अनुसार मुख्य चौक के पास दिनेश इलैक्ट्रानिक्स नाम की इस दुकान पर चोरों ने पिछले हिस्से से उसकी पास की दुकान के भीतर दीवार तोडक़र घुस गए और वहां से फिर इस मोबाइल दुकान की अंदर से दीवार तोडक़र उसके भीतर प्रवेश कर लिया। शतिर चोरों ने अंदर घुसते ही कैमरों की तारें आदि काट दी, जबकि दुकानदार ने शटर को अलार्म भी लगाया था, लेकिन उन्होंने उसकी भी तारे काट दी और अंदर में रखे सामान पर अपना जमकर हाथ फैरते हुए लगभग 5 लाख से अधिक का सामान ले उड़े।


दीवार तोडऩे के लिए इस्तेमाल किए औजार को भी चोर वहीं पर छोड़ गए। दुकान मलिक निदेश कुमार ने कहा कि इससे पहले भी उनकी दुकान पर चार बार चोरी हो चुकी है, लेकिन इस बार चोरों ने बड़ा हाथ साफ किया है और लाखों के मोबाइल लूट ले गए हैं। वहीं साम्बा पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News