Meesho को टक्कर देने आ गया है Amazon का Bazaar, यहां मिलेगा सस्ता सामान

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वैसे तो देश भर में कई तरह के ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म चलते हैं, जैसे की अमेज़न, फ्लिपकार्ट, मीशो, नयका, myntra और भी अन्य। इसी बीच भारतीय बाजार में Amazon ने अपना नया प्लेटफॉर्म Bazaar लॉन्च कर दिया है। यह Bazaar अफोर्डेबल प्रोडक्ट के लिए एक स्पेशल स्टोर होगा, यहां पर आपको कपड़े, बैग, होम एप्लाइसेंस, सस्ते गैजेट आदि जैसे प्रोडक्ट को खरीदा जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसका मुकाबाला ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Meesho, Flipkart और Reliance के Ajio से होगा।

बता दें कि Amazon Bazaar प्लेटफॉर्म अब लाइव हो चुका है। इस पर नॉन ब्रांडेड कपड़े, होम एप्लाइंसेंस और अन्य लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट को लिस्टेड किया जाएगा, जिनकी कीमत बेहद कम होगी। इससे पहले इस सेगमेंट में Meesho की मजबूत पकड़ है, लेकिन अब Amazon भी इसको टक्कर देने के लिए रैडी है। हालांकि, Meesho ने कुछ ही समय में एक बड़ा यूजरबेस तैयार कर लिया है।

यहां मिलेगा सस्ता सामान 
इस प्लेटफॉर्म की जानकारी लगभग एक महीने पहले सामने आ गई थी। जहां बताया गया था कि यह नॉन ब्रांडेड आइटम के लिए तैयार किया गया है। इस प्लेटफॉर्म पर कपड़े, हैंडबैग, जूते, ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस को लिस्टेड किया जाएगा। साथ ही यहां डेकोरेशन का भी सामान भी मिलेगा।  

 Flipkart Shopsy भी आने को है त्यार
Amazon Bazaar का मुकाबला आने वाले समय में Flipkart Shopsy से होगा। दरअसल, फ्लिपकार्ट भी Meesho को टक्कर देने के लिए एक अन्य प्लेटफॉर्म तैयार कर रहा है, जिसका नाम Flipkart Shopsy होगा। इस पर भी नॉन ब्रांडेड कपड़े, होम अप्लाइसेंस और अन्य असेसरीज को खरीदा जा सकेगा। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग टाइम लाइन का खुलासा नहीं किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News