पति के कहने पर रात को लिफ्ट मांगती है ये महिला...उसके बाद

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2016 - 05:36 PM (IST)

छतरपुर (कीर्ति राजेश चौरसिया) :  मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की हाईवे पर रात को चलने वाले ट्रक और अन्य वाहनचालकों से लिफ्ट मांगती थी। लिफ्ट मिलने के बाद यह उस चालक को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर ऐसे स्थान पर ले जाती जहां इसके गैंग के साथ उस चालक को लूट लेते थे। पुलिस ने महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया उनमें मंजू बाई प्रोफेसर कॉलोनी इंदौर, उसका पति राजू पिता नेपाल सिंह ठाकुर, सुनील, धीरेंद्र, लक्की उर्फ रमेश बलाई के नाम शामिल हैं।
 
 
रोचक बात यह कि गैंग का सरगना महिला का पति ही है। आरोपियों का संबंध इंदौर और खरगौन से है। गिरोह के सदस्य इतने शातिर हैं कि वे चालकों के साथ-साथ सवारियों से भी मारपीट कर उनसे लूट करते थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो बाइक सहित एक ऑटो भी जब्त किया गया है। आरोपी इसी पर बैठकर इंदौर से खंडवा आते थे एवं रास्ते में ट्रक सहित अन्य वाहनों से लूटपाट करते थे। 
 
 
 
पुलिस को उम्मीद कई और खुलासे होंगे
पुलिस के मुताबिक आरोपियों से करीब 60 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस को लगता है कि आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं क्योंकि हाईवे पर लूट की काफी वारदातें सामने आ चुकी हैं।
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News