'PM ने 'मास रेपिस्ट' के लिए वोट मांगकर महिलाओं का अपमान किया, हाथ जोड़कर मांगे माफी', रेवन्ना मामले पर बोले राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 06:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि हासन जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उनके वीडियो बनाए। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है, उन्हें देश की महिलाओं से हाथ जोड़कर, सिर झुकाकर माफी मांगनी चाहिए। नरेंद्र मोदी भरे मंच से उस बलात्कारी का समर्थन करते हैं और कहते हैं- 'अगर आपने इस बलात्कारी को वोट दिया तो मेरी मदद होगी।' कर्नाटक के शिवमोगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने यह बातें कहीं। 
PunjabKesari
प्रज्वल पर महिलाओं के यौन शोषण का आरोप
पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एच डी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल पर महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है। राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। कथित तौर पर 33 वर्षीय सांसद से जुड़े कई स्पष्ट वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में प्रसारित होने लगे थे। वह हसन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। जेडी (एस) पिछले साल सितंबर में एनडीए में शामिल हुई थी।
PunjabKesari
रेवन्ना ने 400 महिलाओं से बलात्कार किया
राहुल गांधी ने कहा, ''पीएम को भारत की माताओं और बहनों से भी माफी मांगनी चाहिए। प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से बलात्कार किया और वीडियो बनाये। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया, ''यह कोई सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार है।'' उन्होंने कहा, ''प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के सामने मंच पर सामूहिक बलात्कारी का समर्थन किया। उन्होंने (मोदी) कर्नाटक से कहा कि अगर आपने इस बलात्कारी को वोट दिया, तो इससे मुझे मदद मिलेगी।''
 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया और कहा, ''कर्नाटक की हर महिला को पता होना चाहिए कि जब प्रधानमंत्री आपसे वोट मांग रहे थे, तो उन्हें पता था कि प्रज्वल ने क्या किया। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि प्रत्येक भाजपा नेता को पता था कि प्रज्वल एक "सामूहिक बलात्कारी" है और फिर भी उन्होंने उसका समर्थन किया और पार्टी ने जद (एस) के साथ गठबंधन किया।
PunjabKesari
पीएम ने भारत की हर महिला का अपमान किया
कांग्रेस नेता ने कहा, ''पीएम ने भारत की हर महिला का अपमान किया है। प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अमित शाह और सभी भाजपा नेताओं को देश की हर महिला से माफी मांगनी चाहिए।’’ उन्होंने दावा किया कि दुनिया में किसी भी नेता ने ‘‘सामूहिक बलात्कारी’’ के लिए वोट नहीं मांगा होगा। राहुल गांधी ने कहा, “यह दुनिया भर में खबर है कि पीएम ने एक सामूहिक बलात्कारी के लिए वोट मांगे। ये बीजेपी की विचारधारा है. वे गठबंधन बनाने और सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News