बड़ी दिलचस्प है इस शख्स की कहानी, कैसे ट्रैफिक ने बना दी जोड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 06:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बेंगलुरु को भारत का ट्रैफिक हब भी कहा जा सकता है, जहां से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस पोस्ट ने पूरे सोशल मीडिया पर हाहाकार मचाया है। बैंगलुरु के ट्रैफिक ने शख्स को उसके जीवन साथी से मिला दिया।

सोशल मीडिया अकाउंट रेडिट पर MaskedManiac92 नाम के एक यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर @babablahblah_ नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। Aj नाम का ये शख्स कोफाउंडर और सीईओ है, बेंगलुरु अपने ट्रैफिक के लिए बहुत फेमस है। अक्सर लोग कहते हैं कि जितना वक्त बेंगलुरु एयरपोर्ट से मुख्य शहर तक आने में लगता है, उससे कहीं कम वक्त एक शहर से दूसरे शहर जाने में लग जाता है।

ट्रैफिक जाम में मिली शख्स को अपनी जीवन साथी

इस पोस्ट में शख्स ने बताया कि कैसे उसने अपनी जीवनसाथी को बेंगलुरु के ट्रैफिक के कारण खोज लिया। शख्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी से सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास मिला था, एक बार वो अपनी दोस्त को उसके घर छोड़ने जा रहा था। तब एजीपुरा फलाइओवर बन रहा था जिसके कारण रोड पर बहुत ट्रैफिक हो गया था। उस वक्त वो उस लड़की और इस शख्स के बीच सिर्फ दोस्ती थी, ट्रैफिक के कारण दोनों परेशान हो गए और उन्होंने साथ खाना खाने का निर्णय ले लिया और गाड़ी घुमा ली। तब से दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई, इसके बाद शख्स ने उस लड़की को 3 सालों तक डेट किया और दो साल पहले ही उनकी शादी हो गई। अपने पोस्ट के आखिरी में शख्स ने बताया कि 2.5 किलोमीटर लंबा फ्लायओवर शादी हो जाने के 2 साल बाद तक भी नहीं बना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News