मां के साथ घर के बाहर सो रही थी नाबालिग, मुंह बंद कर उठाकर ले गए 2 दरिंदे... फिर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 07:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। करीब एक महीने पहले गांव के ही दो युवकों ने पीड़िता का अपहरण कर सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया। डर के कारण पीड़िता ने इस बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन एक महीने बाद उसने अपने पिता को पूरी घटना बताई, जिसके बाद पिता उसे लेकर थाने पहुंचे।  

पीड़िता के पिता को सुनाई आपबीती
पीड़िता के पिता बाहर दूसरे शहर में नौकरी करते हैं, जबकि नाबालिग अपनी मां के साथ गांव में रहती है। जब पिता घर आए, तो बेटी ने उन्हें आपबीती सुनाई। यह सुनकर पिता के होश उड़ गए। पिता ने तुरंत उसे लेकर थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। 

मामला दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गैंगरेप का मामला दर्ज किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय नाबालिग अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रही थी। तभी दो युवक आए, उसका मुंह बंद कर उसे सुनसान जगह ले गए और वहां गैंगरेप किया। घटना के बाद से पीड़िता बेहद डरी हुई थी और किसी से इस बारे में कुछ नहीं कहा।

अंततः उसने हिम्मत जुटाकर अपने पिता को पूरी घटना बताई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सभा जरूरी कदम उठाए जाएंगे। फिलहाल, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News