बाइक चोरी होने पर शख्स ने की भावनात्मक अपील, कहा- मेरी मां की आखिरी निशानी लौटा दो, नई गाड़ी खरीद दूंगा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 06:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे में दशहरे के दिन एक शख्स की स्कूटी चोरी हो गई। इस घटना से दुखी होकर शख्स ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक अपील की है। शख्स ने कहा कि मेरी मां की आखिरी याद लौटा दो...मैं आपको एक नई गाड़ी खरीदकर दूंगा, लेकिन मेरी मां का स्कूटर वापस कर दें।

बता दें कि अभय चौगुले नाम के एक व्यक्ति की काली एक्टिवा कोथरुड में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास से चोरी हो गई थी। जिसके बाद अभय ने आस-पास के इलाकों में इसकी खोज की, लेकिन जब कुछ नहीं मिला, तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अभय के लिए यह स्कूटी सिर्फ एक वाहन नहीं है, बल्कि उनकी मां की याद का प्रतीक है। तीन महीने पहले उनकी मां का कैंसर से निधन हो गया था। अभय ने बताया कि उनकी मां ने स्कूटी मेहनत से खरीदी थी। इस स्कूटी के जरिए उन्हें अपनी मां के प्यार और संघर्ष की याद आती है। उनके पिता का निधन भी कोविड-19 के दौरान हुआ था।
PunjabKesari
अभय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी भावनाओं को साझा किया और एक साइन बोर्ड पर लिखा, "दशहरे पर मेरी काली एक्टिवा चोरी हो गई, यह मेरी मां की आखिरी याद है। कृपया इसे खोजने में मेरी मदद करें।" दूसरे बोर्ड पर उन्होंने सीधे चोर को संबोधित करते हुए लिखा, "मेरी एक्टिवा चुराने वाले चोर से विनम्र निवेदन है, मेरी मां ने बहुत मेहनत के बाद इसे खरीदा था। यह उनकी आखिरी याद है, कृपया इसे वापस कर दें। मैं आपको एक नई गाड़ी खरीदकर दूंगा, लेकिन कृपया मेरी मां का स्कूटर वापस कर दें।"

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोगों के बीच भावनात्मक मूल्य और संघर्षों की याद दिला रही है। अभय की अपील से कई लोग प्रभावित हो रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि उनकी स्कूटी जल्द ही मिल जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News