70 लाख कमाने वाले इंजीनियर ने शादी के लिए शुरू की बात, लड़की के Father ने दिया ऐसा जवाब, वायरल हो गई चैट

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 08:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः T20 विश्व का आज यानी शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। भारत इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइन में पहुंचा था और तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई। भारत इंग्लैंड के मैच के बाद एक चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी का एक उदाहरण तब देखने को मिला जब नैना नाम की एक एक्स यूजर ने मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने ट्विटर पर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और कैप्शन में लिखा- मेरा कजिन shaadi डॉट कॉम पर रिश्ता ढूंढ रहा था और फिर ये हुआ। दरअसल ये चैट ही कुछ ऐसी थी। इसमें नैना के कजिन राहुल ने पहला मैसेज भेजा हुआ था।

इसमें लिखा था- हाय मैं राहुल हूं। बेंगलुरू में साफ्टवेयर इंजीनियर हूं। shaadi डॉट कॉम पर आपकी बेटी का प्रोफाइल देखा। मैं इस समय साल का 70 लाख कमाता हूं। मेरे ख्याल से हमारी जोड़ी कंपैटिबल होगी। इसके जवाब में प्रियंका नाम का उस लड़की के पिता ने लिखा था- हैलो, शुक्रिया... मैं प्रियंका का डैड हूं। मैच के बाद बात करते हैं। ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गया और लोग इस पर ढेरों कमेंट करने लगे।


एक यूजर ने लिखा- यूं ही नहीं कहते कि भारत में क्रिकेट धर्म है जहां सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर देवता मानते हैं। एक अन्य ने मजे लेते हुए लिखा- मैच के बाद रिश्ते का अपडेट जरूर बताना। एक ने लिखा- रिश्ता स्वीकार करना न करना मैच के रिजल्ट पर निर्भर करेगा। एक यूजर ने लिखा- अंकल की प्रायरिटी क्लीयर हैं।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News