Delhi Airport Accident: मृतक कैब ड्राइवर के परिवार का छलका दर्द, कहा- 2 बेटियों की शादी, कार की EMI...अब कैसे चलेगा घर

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शनिवार रात भारी बारिश के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरने से एक टैक्सी चालक की मौत हो गई। रमेश कुमार को एक कार से बचाया गया, जिस पर लोहे की बीम गिरी थी, लेकिन टर्मिनल के पास मेदांता अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 45 वर्षीय रमेश की मौत से उनका परिवार सदमे और दुख में है।
PunjabKesari
दिल्ली के रोहिणी में विजय विहार के निवासी रमेश अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले थे, जिसमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। उनके बेटे रवींद्र ने चिंता व्यक्त की कि उनके पिता के समर्थन के बिना परिवार कैसे चलेगा। रवींद्र कहते हैं, "हमें सुबह 8.30 बजे एक कॉल आया। उन्होंने हमें बताया कि हमारे पिता एयरपोर्ट पर बेहोश हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन उन्होंने हमें यह नहीं बताया कि ऐसी कोई त्रासदी हुई है।"
PunjabKesari
उन्होंने कहा, "जब हम एयरपोर्ट गए और पुलिस से पूछा कि क्या हो रहा है, तो वे हमें पुलिस स्टेशन ले गए और शाम 4 बजे तक वहीं रखा। फिर वे हमें अस्पताल ले गए, लेकिन हमें यह नहीं बताया कि उसकी मौत हो गई है। 2-3 घंटे इंतजार करने के बाद, हमें अगले दिन आकर पोस्टमार्टम के बाद शव लेने के लिए कहा गया।" परिवार का दुख इस बात से और बढ़ गया है कि रमेश की बेटियों की शादी होने वाली है और अब उन्हें इस बात की चिंता है कि वे खर्च कैसे उठाएंगे। वे घटना की न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं और सरकार से उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- Delhi airport accident: टर्मिनल 1 पर परिचालन स्थगित, सभी उड़ानें टर्मिनल 2 और 3 पर शिफ्ट हुईं

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर छत गिरने की घटना के एक दिन बाद डीआईएएल ने घोषणा की कि टर्मिनल 1 पर परिचालन अगली सूचना तक निलंबित रहेगा।टर्मिनल 1 इंडिगो और स्पाइसजेट सहित घरेलू उड़ानों को संभालता है। सभी परिचालन अस्थायी रूप से टर्मिनल 2 और टर्मिनल 3 पर स्थानांतरित कर दिए गए हैं। टर्मिनल 1 पर छत गिरने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News