कार में दम घुटने से 3 साल की बच्ची ने तोड़ा दम... मम्मी-पापा 2 घंटे तक शादी समारोह में रहे मशगूल

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 07:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में कोटा के जोरावरपुरा गांव से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां तीन साल की एक बच्ची की कार में दम घुटने से मौत हो गई। बच्ची अपने माता-पिता के साथ शादी में शामिल होने गई थी। चार मार्च को बच्ची ने अपना जन्मदिन मनाया था। पुलिस ने बच्ची के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, विज्ञान नगर निवासी प्रदीप नागर और उनकी पत्नी व दो बच्चियां खातौली थाना इलाके के जोरावरपुरा गांव में शादी में शामिल होने गए थे। बच्ची अन्य बच्चों के खेल रही थी और खेलते-खेलते कार के पार पहुंची और कार में बैठ गई। कार लॉक हो जाने से वह 2 घंटे तक कार के अंदर रोती रही। बाहर निकालने के लिए आवाज देती रही। शादी में डीजे बज रहा था, इस वजह से बच्ची की आवाज कोई नहीं सुन पाया और बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। 

बच्ची के पिता प्रदीप ने कहा, ''मुझे लगा बेटी मेरी पत्नी के साथ है, जबकि पत्नी ने भी यही सोचा कि बच्ची मेरे साथ है। हम शादी समारोह में व्यस्त हो गए।  शाम करीब 5 बजे जब पत्नी से बेटी के बारे में पूछा तो इसके बाद हम ढूंढ़ने लगे। हम अपनी कार के नजदीक पहुंचे, तो बेटी कार में बेहोश पड़ी थी। आनन-फानन में हम इटावा के अस्पताल में पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।'' इस घटना में परिजनों ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार किया है। वहीं पुलिस ने बच्ची के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News