VIP शेड्यूल के कारण लेट हुई फ्लाइट, महिला ने लगा दी केंद्रीय मंत्री की क्लास(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मणिपुर की राजधानी इम्फाल में वीवीआईपी कल्चर के कारण फ्लाइट में देरी होने की वजह से एक महिला ने केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस की  जमकर लताड़ लगा दी। पेशे से डाक्टर महिला यात्री ने केंद्रीय मंत्री से उनकी आने में देरी की वजह फ्लाइट के टेक ऑफ नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की। महिला का गुस्सा देखकर मंत्रीजी भी कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर पाए। 

दरअसल केंद्री मंत्री जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां एक महिला उनके सामने आकर चिल्लाने लगी। केंद्रीय मंत्री के वीआईपी अराइवल के चलते वहां की दूसरी फ्लाइट लेट हो गई। उस महिला को भी फ्लाइट लेनी थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह महिला कह रही है कि उसे पटना जाना है, उसके घर में किसी की मौत हुई है और घर पर शव उसके इंतजार में रखा हुआ है। उसने कहा कि एक डॉक्टर होने के नाते मुझे पता है कि शव से बदबू आ रही होगी लेकिन आपकी वजह से देरी हुई और मैं नहीं पहुंच सकी। महिला ने इस सब के लिए केंद्रीय मंत्री को जिम्मेदार ठहराया। 

इस हंगामे के बीच जब एक अधिकारी ने महिला को समझाना चाहा तो वह उसपर भी भड़क गई। उसने कहा कि उन्हें सिर्फ मंत्री जी से ही बात करनी है। इंफाल के एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया है कि कल कोई भी फ्लाइट डायवर्ट या कैंसल नहीं की गई लेकिन राष्ट्रपति के विमान के चलते 3 फ्लाइट करीब 2 घंटे तक लेट हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News