वो माफी मांगता रहा...लोग पीटते रहे, चोरी के शक में नाबालिग के उतरवाए कपड़े

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चोरी करने के शक में बस में सवार एक नाबालिग की कुछ या​त्रियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं उसके एक-एक कर कपड़े भी उतरवाए गए। 

 

नाबालिग लड़के के कपड़े उतरवा कर बस से फेंकने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बच्चे पर चोरी करने का शक था इसलिए बस में बैठे कुछ यात्रियों ने उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान बच्चा हाथ जोड़कर माफी मांगता रखा लेकिन लोग नहीं माने और उसे बस से नीचे फेंक दिया। कैस्तुभ मेहता नाम के युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से यह विडियो शेयर की है। उनका दावा है कि यह पूरा मामला 29 अगस्त को आनंद विहार से चलने वाली रूट नंबर 165A की डीटीसी की बस का है। उन्होंने बस का नंबर भी शेयर किया, जो DL1P C1139 बताया गया है।  

 

कैस्तुभ न दिल्ली पुलिस से उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है, जिन्होंने बच्चे के साथ ऐसा बर्ताव किया है। हालांकि वीडियो और उनकी पोस्ट में यह साफ नहीं है कि वारदात के समय बस किस एरिया में चल रही थी। दिल्ली पुलिस के एपीआरओ अनिल मित्तल ने बताया कि हम इसे वेरिफाई करा रहे हैं और उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News