मां पर जुल्म ढाता था बेरहम पिता, बर्दाश नहीं हुअा ताे उठाया खाैफनाक कदम!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2016 - 07:23 PM (IST)

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में रहने वाले एक 28 वर्षीय बेरोजगार शख्स ने अपनी मां के साथ अपने पिता के लगातार लड़ाई-झगडे से तंग आकर पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कलवा क्षेत्र में अपने घर पर विष्णु अरण एल्जोंडे अपने 55 वर्षीय पिता अरण एल्जोंडे से तंग आ गया था जो अक्सर उसकी मां को पीटता रहता था।  

पत्नी काे यातनाएं देता था पति
पुलिस विभाग के जन संपर्क अधिकारी सुखदा नारकर ने बताया कि वह अक्सर अपने पिता से परेशान रहता था, जो अपनी पत्नी के चरित्र पर कथित रूप से संदेह करता था और घर पर हमेशा शराब पीकर आने के बाद उसे गालियां देता था और कई तरह से यातनाएं व कष्ट देता था। वह अपने पिता के भाई और अपनी दादी को भी बर्दाश्त नहीं कर सकता था जो उसके पिता का समर्थन करते थे और उसकी मां पर दोष लगाते रहते थे।  

रोज के झगड़े से था दुखी
उन्होंने बताया कि आरोपी ने इस रोज रोज के झगड़े से तंग आकर आधी रात के कुछ वक्त बाद अपने पिता पर स्टील रॉड से हमला कर दिया और उसे मार डाला। विष्णु ने अरण को बचाने की कोशिश में बीच बचाव करने आए अपने चाचा दत्ता एल्जोंडे और दादी पामाबाई एल्जोंडे पर भी हमला किया। नारकर ने बताया कि आरोपी को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के धारा 302 और 307 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News