See More

पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में एक जवान घायल

2020-07-05T10:47:09.93

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर कम तीव्रता का आईईडी विस्फोट हुआ। इस हमलें में एक जवान के घायल होने की खबर सामने आई है। 

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट पुलवामा के गंगू इलाके में आज सुबह तब हुआ जब सुरक्षाबल वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया कि विस्फोट में सीआरपीएफ के एक जवान के हाथों में चोट आई लेकिन उसकी हालत स्थिर है।

PunjabKesari

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने विस्फोट के बाद हवा में गोलियां चलाईं। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है और विस्फोट के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में एनआईए ने पिछले साल पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसने हमला करने में शामिल आतंकियों की मदद की थी और घुसपैठ के बाद उन्हें साउथ कश्मीर पहुंचाया था।आरोपी से पूछताछ में पता चला था कि वह पाकिस्तान में बैठे जैश के कमांडरों के संपर्क में था। उनके इशारे पर ही घुसपैठ करने के बाद उसने फारूक को साउथ कश्मीर में पहुंचाया। 


vasudha

Related News