चंद सेकंड में भरा-पूरा परिवार खत्म...पत्नी से दिल भरा तो गर्लफ्रेंड के लिए दो मासूम बच्चियों को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 12:45 PM (IST)

हैदराबाद: तेलंगाना में एक शख्स ने अपने हाथों से चंद सेकंड में भरा-पूरा परिवार खत्म कर डाला। एक फिजियोथेरेपिस्ट ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों की इंजेक्शन देकर हत्या कर दिया।  अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए शख्स इतना पागल हुआ कि उसे अपनी मासूम बच्चियों पर भी रहम नहीं आया।  पुलिस को हत्या के लिए प्रयोग किए गए इंजेक्शन मिलने से शख्स की सारी पोल खुली। हत्या के 48 दिनों के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शख्स की पहचान प्रविण बोदा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि 32 साल के प्रवीण बोदा ने 28 मई को अपनी गर्लफ्रेंड सोनी फ्रांसिस के कहने पर अपनी पत्नी कुमारी (29) और बेटियों कृषिका (5) और कृतिका (3) की हत्या कर दी। इतना ही नहीं शातिराना दिमाग का इस्तेमाल कर उसने खुद बचने के लिए कार दुर्घटना का रूप दे दिया लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं पाया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

 
प्रवीण हैदराबाद के अट्टापुर इलाके के जर्मनटेन अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम कर रहा था। उसको उसी हॉस्पिटल की एक नर्स से प्यार हो गया,  नर्स ने उसकी पत्नी और बच्चों की हत्या के लिए दबाव दिया जिस पर प्रविण ने अपनी पत्नी को हाई डोज का इंजेक्शन दे दिया, जिससे कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों की नाक और मुंह बंद कर दम घोंटकर मार डाला।
 
मामले की जांच कर रहे एसएचओ ने बताया, ‘ हमें कुमारी के शरीर पर सुई के निशान देखकर संदेह हुआ जिसके बाद हमने  पोस्टमॉर्टम के बाद हमने शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। कोंडल राव ने बताया, जैसे ही हमें सिरिंज की फोरेंसिक रिपोर्ट मिली, हमने उसे हैदराबाद के अट्टापुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। 

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News