कारखाने में मशीन के बेल्ट में फंसने से बच्चे की मौत, एक बिस्कुट उठाने की कोशिश कर रहा था मासूम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 12:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बिस्कुट के कारखाने में मशीन की बेल्ट में फंस जाने से 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार को अंबरनाथ में हुई। अंबरनाथ पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, ‘‘ आयुष चौहान अपनी मां के साथ बिस्कुट के कारखाने गया था, जहां उसकी मां टिफिन पहुंचाती है। बच्चे ने मशीन की बेल्ट से एक बिस्कुट उठाने की कोशिश की और वह उसमें फंस गया।

कारखाने के कर्मचारियों ने उसे बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'' उन्होंने बताया कि पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें....
- धूम फिल्म देखकर म्यूजियम से 15 करोड़ के सिक्के चुराने का बनाया प्लान, लेकिन 25 फीट ऊंची दीवार...

मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में स्थित स्टेट म्यूजियम से करीब 15 करोड़ रुपए का पुरातात्विक सामान चोरी होने से बच गया। दरअसल, चोरी करने के बाद आरोपी ने 25 फीट ऊंची दीवार फांदने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा और पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के पास से म्यूजियम से चोरी गए सोने-चांदी के आभूषण, सिक्के और अन्य सामग्री बरामद की।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने  बताया कि उसने धूम फिल्म देखकर म्यूजियम से चोरी करने का प्लान बनाया था। इतना ही नहीं उसने दीवार फांदने के लिए खंभे पर चढ़ने की प्रैक्टिस भी की थी। वारदात को अंजाम देने से पहले वह कई बार अपने बेटे के साथ म्यूजियम में आया था और सारे रास्ते अच्छी तरह से देख कर चोरी की प्लानिंग की थी  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News