आधी रात को काल बन कर आई ऐसी मौत कि....मासूम बच्चे समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की ले गई जान

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 08:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार आधी रात को एक तेज रफ्तार कार ने दो अन्य वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे एक बच्चे सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह घटना महमूदाबाद रोड पर हुई जब लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पहले एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारी और फिर विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। टक्कर के कारण दूसरी कार पास के तालाब में जा गिरी।
 
तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई, क्योंकि स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान चलाया। सभी पीड़ित ऑटोरिक्शा में सवार थे और एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि लाशें सड़क पर बिखर गईं, और घायल लोग दर्द में कराहते हुए खून से लथपथ पड़े थे। हादसे की सूचना मिलते ही DM सत्येंद्र कुमार और SP दिनेश कुमार सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। SP दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को तुरंत इलाज के लिए भेजा गया, लेकिन कुछ को डॉक्टरों ने मौके पर ही मृत घोषित कर दिया।

 
पीड़ितों की पहचान इरफान, वहीदुन निशा, अजीज अहमद (उर्फ बुद्धू), ताहिरा बानो और सबरीन के रूप में की गई है - ये सभी बाराबंकी जिले के एक ही परिवार से हैं। कार चालक विवेक समेत तीन अन्य घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News