''बहुत आभारी हूं...'', अनुष्का शर्मा ने टी20 विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 09:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: साउथ अफ्रीका को हराकर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 7 रनों से जीतने के बाद टीम इंडिया सातवें आसमान पर है. यह जीत 11 वर्षों के बाद उनकी दूसरी जीत है। प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने जीत का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और  अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा। 
 
गर्व से ट्रॉफी पकड़े हुए विराट कोहली की एक तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "और...मैं इस आदमी से प्यार करती हूं...@विराटकोहली। आपको अपने घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं...अब एक गिलास स्पार्कलिंग लीजिए।" इसका जश्न मनाने के लिए मेरे लिए पानी!" एक अन्य पोस्ट में, अनुष्का शर्मा ने मैच जीतने के पल को साझा किया और कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें टीम के साथियों को भावुक होते और राहत की सांस लेते देखा जा सकता है।

तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कोई था...हां, मेरे प्रिय, उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया था। क्या अभूतपूर्व जीत और क्या महान उपलब्धि!! चैंपियंस- बधाई हो''.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

मैच जीतने के ठीक बाद विराट कोहली ने भी भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अपने टी20 संन्यास की पुष्टि कर दी. उन्होंने अपने शानदार 76 रनों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता, जिससे भारत को यह ट्रॉफी जीतने में मदद मिली। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों के साथ वीडियो कॉल भी की।

भारत ने शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर आईसीसी ट्रॉफी के लिए अपना 11 साल का इंतजार खत्म किया। विराट कोहली के बड़े अर्धशतक की मदद से भारत ने 176/7 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और फिर डेथ ओवरों में जसप्रीत बुमराह के जादुई स्पैल ने प्रोटियाज को 169/8 पर रोक दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News