अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और वोटिंग से एक दिन पहले TDP में बगावत

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 02:06 PM (IST)

अमरावती: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को होने वाली चर्चा से पहले ही तेलगू देशम के लिए परेशानियां खड़ी होनी शुरू हो गई हैं। तेदेपा के एक सांसद ने कहा है कि वह अपनी ही पार्टी द्वारा लाए गए प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में उपस्थित नहीं रहेंगे। आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से सांसद जे.सी. दिवाकर रेड्डी का कहना है कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा सहित पूरे मानसून सत्र में सदन में उपस्थित नहीं होंगे। रेड्डी बुधवार को भी सदन में मौजूद नहीं थे। तेदेपा ने व्हिप जारी कर अपने सभी सांसदों से शुक्रवार और सोमवार को सदन में उपस्थित रहने को कहा है।
PunjabKesari
रेड्डी का कहना है कि पार्टी के व्हिप से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। अपने संसदीय क्षेत्र में संवाददाताओं से बातचीत में रेड्डी ने कहा कि यह सामान्य बात है। सरकार वैसे भी नहीं गिरने वाली। मैं हिन्दी या अंग्रेजी नहीं बोल सकता हूं। ऐसे में मेरी उपस्थिति या अनुपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता।’’ उन्होंने कहा कि ऐसे और कई हैं जिन्हें अंग्रेजी अच्छे से आती है और वह अच्छा बोल सकते हैं।’’
PunjabKesari
कहा जा रहा है कि अगले चुनाव के लिए अनंतपुर सीट से टिकट को लेकर रेड्डी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। मजे की बात यह है कि रेड्डी ने चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी। आशा की जा रही है कि तेदेपा प्रमुख एन. चन्द्रबाबू नायडू पार्टी नेताओं के साथ होने वाली दैनिक टेलीकान्फ्रेंसिंग के दौरान रेड्डी से बातचीत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News