29 लाख रुपये कमाने वाली 25 साल की महिला ''आजादी'' के लिए इस रेल वैन को बनाया अपना आशियाना

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 06:12 PM (IST)

लीड्स: कई लोग अलग-अलग तरीकों से रहना चुनते हैं। वे यह भी तय करते हैं कि वे अपने घरों को कैसे डिज़ाइन करना चाहते हैं और कहाँ रहना चाहते हैं। टैमज़िन इमोजेन एडम्स नाम की यह महिला अब ऐसे ही उद्देश्यों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं।

तमज़िन इमोजेन एडम्स 25 वर्षीय महिला हैं। वह यूनाइटेड किंगडम के लीड्स से हैं। वह एक senior marketing कार्यकारी के रूप में काम करती हैं और प्रति वर्ष 29 लाख रुपये कमाती हैं। हालांकि, जो बात उनकी यात्रा को दिलचस्प बनाती है वह यह है कि वह एक घर में नहीं रहती हैं। वह एक रेल वैन में रहती है।  

जी हां, तमज़िन ने नवंबर 2020 में रेल वैन खरीदी और अपने स्वाद और जीवन शैली के अनुरूप वैन में किए गए संशोधनों पर 4,00,000 रुपये से अधिक खर्च किए। विश्वविद्यालय से स्नातक होने के बाद उसने वैन खरीदी।

PunjabKesari

सफेद रेल वैन को गुलाबी रंग में बदलने वाली 25 वर्षीय महिला का कहना है कि ऑनलाइन ट्रोल अक्सर उन्हें यह कहते हुए निशाना बनाते हैं कि उन्होंने वास्तव में अपनी वैन को खुद नहीं बदला है और ऐसा करने के लिए उन्होंने गुप्त रूप से पेशेवरों को भुगतान किया है।

"मैंने लोगों को अफवाहें फैलाते हुए सुना है कि मैंने केवल इसे स्वयं बदलने का नाटक किया था, लेकिन वास्तव में इसे गुप्त रूप से करने के लिए पेशेवरों को भुगतान किया था, जिसे मैं वास्तव में एक प्रशंसा के रूप में लेती हूं अगर लोग सोचते हैं कि यह पेशेवर रूप से बनाया गया काफी अच्छा लग रहा है," उन्होंने आगे कहा, "मैंने यह भी अनुमान लगाया है कि मेरे द्वारा कमाए गए पैसे का उपयोग करने के बजाय किसी ने मेरे लिए वैन खरीदी होगी।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News