तमिलनाडु: सूर्योदय देखना छात्रों को पड़ा भारी, समुद्र में डूबने से पांच मेडिकल स्टूडेंट्स को गंवानी पड़ी जान

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 08:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में एक निजी मेडिकल कॉलेज के पांच छात्र सोमवार को कन्याकुमारी तट के पास समुद्र में डूब गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना पर दुख व्यक्त करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि चुनाव आयोग की अनुमति मिलने के बाद शोक संतप्त परिवारों को आवश्यक सहायता प्रदान की जाएगी।

कन्याकुमारी के पुलिस अधीक्षक ई. सुंदरवथनम ने कहा कि एमबीबीएस छात्रों का एक समूह राजक्कमंगलम के लेमुर समुद्र तट पर गया और इसी दौरान कुछ छात्र एक विशाल लहर की चपेट में आकर समुद्र में डूब गए। अधिकारी ने कहा, ‘‘दो छात्राएं और तीन छात्र डूब गए।'' पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्रों को स्थानीय लोगों ने अचानक आने वाली लहरों की आधिकारिक चेतावनी के मद्देनजर समुद्र तट पर जाने से बचने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि वे एक छात्र के भाई की शादी में हिस्सा लेने के लिए पांच मई को कन्याकुमारी जिले में पहुंचे थे।

सुंदरवथनम ने कहा कि शव परिजनों को सौंपे जा रहे हैं। एक सरकारी विज्ञप्ति में मृतकों की पहचान गायत्री (25), चरुकवि (23), सर्वदर्शित (23), प्रवीण सैम (23) और वेंकटेंश (24) के रूप में हुई है। इसमें कहा गया कि वेंकटेश पड़ोसी आंध्र प्रदेश के मूल निवासी थे, जबकि अन्य छात्र तमिलनाडु के विभिन्न क्षेत्रों से थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News