Insta पर दोस्ती 13 वर्षीय लड़की को पड़ी भारी, चलती गाड़ी में हुआ रेप; दूसरे ने बनाया वीडयो तो तीसरा चलाता रहा कार

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सोशल मीडिया पर दोस्त बने एक व्यक्ति ने 13 वर्षीय लड़की से चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार किया, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने इस कृत्य का वीडियो बना लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी के मुताबिक, घटना एक जून को मोहना पुलिस थाना क्षेत्र में हुई, लेकिन बृहस्पतिवार इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) निरंजन शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि कक्षा नौ की छात्रा ने इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति से दोस्ती की, जिसने उसका परिचय दूसरे व्यक्ति से कराया। दोनों ने सोशल मीडिया पर उससे बात की। शर्मा के अनुसार, एक जून को दोनों व्यक्ति अपने एक अन्य साथी के साथ लड़की से उसके गांव में मिले और उसे अपने साथ कार में घुमाने के लिए ले गए। शर्मा ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, आरोपियों में से एक ने लड़की के साथ बलात्कार किया और दूसरे ने इस कृत्य का वीडियो बनाया, जबकि उनका तीसरा साथी कार चला रहा था।

दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार 
उन्होंने बताया कि बाद में आरोपियों ने लड़की को बार-बार मिलने के लिए बुलाया और वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। शर्मा के अनुसार, जब लड़की ने आरोपियों की धमकियों के आगे झुकने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो प्रसारित कर दिया, जिससे उसके परिवार को इस घटना के बारे में पता चला। उन्होंने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। शर्मा के मुताबिक, अपराध में इस्तेमाल मोबाइल फोन और कार जब्त कर ली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News