स्वरा भास्कर ने नन्ही परी को दिया जन्म, बेटी का रखा ये नाम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 09:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल ही में मां बन गई है। एक्ट्रेस ने 23 सितंबर को एक नन्ही परी को जन्म दिया है। स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इस बारे में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने पति और बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज सुनाई है। अब ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। स्वरा ने बच्ची का नाम राबिया रखा हैं।

स्वरा जहां तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी बेटी को पिंक कलर के कपड़े में लपेटा हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर अस्पताल की है। जहां एक्ट्रेस ने बेटी का जन्म दिया था। एक और तस्वीर में फहाद अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हुए नजर आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

फैंस ने दी बधाई

बेटी को जन्म देने के बाद स्वरा भास्कर ने अपने पति और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की है। इस पर फैंस ने उन्हें बधाई दी है। साथ ही सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट में कई कमेंट भी किए है। इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा – ‘एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया गया, हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ...आभारी और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद..ये एक बिल्कुल नई दुनिया है..’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब उनके फैंस उन्हें नन्ही परी के जन्म की जमकर बधाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News