सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ जारी, पिता और भाई भी मौजूद

2020-08-07T13:46:28.88

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शुक्रवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुई। रिया से करीब पिछले एक घंटे में पूछताछ जारी है। रिया के पिता और भाई भी ED ऑफिस में मौजूद हैं। बता दें कि इससे पहले रिया ने ED से अपील की थी कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका की सुनवाई होने तक मनी लॉड्रिंग में उसका बयान दर्ज नहीं किया जाए। ED ने चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि अभिनेत्री कोर्ट में उनकी याचिका की सुनवाई होने तक ED के सामने पेश नहीं होंगी। लेकिन ED ने रिया की अपील को ठुकरा दिया और शुक्रवार को ही पेश होने को कहा।

PunjabKesari

राजपूत के पिता केके सिंह ने चक्रवर्ती और उनके कुछ रिश्तेदारों के खिलाफ पटना पुलिस में 25 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर धोखाधड़ी करने एवं अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। सिंह ने राजपूत (34) के बैंक खातों में वित्तीय अनियमितताओं का भी आरोप लगाया था। राजपूत का शव 14 जुलाई को उपनगर बांद्रा स्थित उनके आवास में पंखे से लटका मिला था। इस शिकायत के आधार पर पटना पुलिस ने चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News