सुशांत के अपनों ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, कहा- आप ही दिला सकते हो हमारे दोस्त को न्याय

2020-09-27T09:09:51.877

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में ज​हां एक और दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सहेत कई अदाकारों से सवाल जवाब किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह के अपनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की मांग की है। 

PunjabKesari

अभिनेता के दोस्त स्मिता पारेख और नीलोत्पल मृणाल ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी से न्याय की मांग की है। स्मिता पारेख ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय के लिए दुनिया भर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ से अपील की थी। सर यह आपकी नाक के नीचे नृशंस हत्या है। हम भारत के लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए निष्पक्ष न्याय चाहते हैं। पूरे विश्व को आपसे बहुत उम्मीदे हैं। 

PunjabKesari

सुशांत के एक और दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने सुशांत के घर के बाद एक बैनर चिपकाया, जिसमें सुशांत को न्याय दिलाने की बात लिखी गई है। वहीं इससे पहले  सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा था कि पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है और जिस स्पीड से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं।

PunjabKesari

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


vasudha

Related News