शताब्दी एक्सप्रेस में मिली सरप्राइज इफ्तार पार्टी...समोसे-फल से सजी थाली देख हैरान रह गया शख्स

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 11:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: शताब्दी एक्सप्रेस में एक शख्स उस समय हैरान रह गया जब उसे सरप्राइज इफ्तार की पार्टी दी गई। शाहनवाज अख्तर नाम के शख्स ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। शाहनवाज ने ट्वीट किया कि शताब्दी एक्सप्रेस में उसे इफ्तार की पेशकश की गई, वह अपना रोजा खोलने वाला था। अख्तर ने अपने ट्वीट में ट्रेन में उसे परोसे गए भोजन की थाली एक तस्वीर भी शेयर की।

PunjabKesari

फोटो के साथ अख्तर ने लिखा, 'इफ्तार के लिए भारतीय रेलवे का धन्यवाद, जैसे ही मैं धनबाद में हावड़ा शताब्दी में सवार हुआ, मुझे अपना नाश्ता मिला। मैंने पैन्ट्री मैन से थोड़ी देर से चाय देने की रिक्वेस्ट की क्योंकि मैं रोजा कर रहा हूं, इसपर पैन्ट्री मैन ने मुझसे पूछा- क्या आपका रोजा है? मैंने हां में सिर हिलाया, जिसके बाद दूसरा शख्स इफ्तार लेकर आया। वहीं IRCTC के अधिकारियों ने इफ्तार देने पर कहा कि यात्री के लिए भोजन की व्यवस्था ऑन-बोर्ड कैटरिंग मैनेजर ने व्यक्तिगत रूप से की थी। वहीं इस पूरे मामले में IRCTC के ऑन-बोर्ड कैटरिंग सुपरवाइजर प्रकाश कुमार बेहरा ने बताया कि 'रेल कर्मचारी भी अपना रोजा तोड़ने वाले तभी शाहनवाज अख्तर का यात्री भी उस कोच में सवार हुआ।

PunjabKesari

अख्तर ने रेल कर्मचारियों को बताया कि उसने रोजा रखा हुआ है तो हमने उसके साथ इफ्तार शेयर की। प्रकाश कुमार बेहरा ने कहा कि यह  बुनियादी मानवता है। ट्रेन में इफ्तार देने पर रेल कर्मचारियों की काफी तारीफ हो रही है। इस मामले पर रेल राज्य मंत्री दर्शन जरदोश ने भी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया 'आपकी टिप्पणियों से पूरा भारतीय रेलवे परिवार प्रभावित हुआ है और आशा है कि आपने अच्छा भोजन किया होगा, यह एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के आदर्श वाक्य के साथ काम करती है...जय हिंद'। वहीं यूजर्स भी रेलवे की तारीफ कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News