Sorry बेटा, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं...बांद्रा वर्ली सी लिंक से समुद्र में कूदकर पिता ने कर ली आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 10:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  मुंबई में एक कारोबारी ने  बांद्रा वर्ली सी लिंक से समुद्र में कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले शख्स ने अपने बेटे से Whatsapp पर वीडियो कॉल पर बात की।  मुंबई में एक कारोबारी ने अपने 22 वर्षीय बेटे को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल किया और उसे सॉरी बोला इसके बाद उसने  सी लिंक से समुद्र में कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बारे में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को जानकारी दी। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर निवासी भावेश नागिन सेठ (56) ने शायद आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया है। घटना के बाद एक नोट मिला है, जिसमें सेठ ने अपने बेटे को  लिखा है, 'सॉरी बेटा, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं...परिवार का ख्याल रखना'।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि यह घटना बुधवार की दोपहर 3:15 बजे हुई थी। भावेश नागिन सेठ ने टोल प्लाजा पर एक मोटर चालक से लिफ्ट मांगी और उसे बताया कि उसकी कार खराब हो गई है, लेकिन इसके बाद वह बीच रास्ते में ही मोटरसाइकिल से उतर गया। पुलिस अफसर के मुताबिक, उसने अपने बेटे को वहां से वीडियो कॉल किया और उसे अपनी आत्महत्या के बारे में बताया।  इस बात की जानकारी उसके बेटे ने खुद पुलिस को दी।  जांच के बाद तीन घंटे बाद भावेश की लाश को समुद्र से निकाला गया। पुलिस नेमामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।  

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News