'रावण के साथ भी यही हुआ था'…नए संसद भवन के उद्घाटन पर सुब्रमण्यम स्वामी का PM मोदी पर तंज

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 12:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नए संसद भवन के उद्धाटन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि ‘शी जिनपिंग के नेतृत्व वाले चीन ने एक बार फिर दिखा दिया है कि चीन भले ही भारत माता को जंजीरों में जकड़ना जारी रखे और उन्हें हमारी जमीन से अलग कर दे। मोदी केवल विलाप करते हुए यही कहते रहेंगे कि ‘कोई आया नहीं’। स्वामी ने तंज कसते आगे लिखा कि तांत्रिक पूजा हमेशा उल्टी पड़ती है और पंगु बना देती है जैसा कि रावण के साथ हुआ था।

PunjabKesari

स्वामी का यह ट्वीट ऐसे वक्त आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (28 मई, 2023) को नए संसद भवन का उद्घाटन पूरे विधि विधान के साथ किया। इसके लिए सरकार की तरफ से तमिलनाडु के अधीनम मठ के संतों को बुलाया गया था। यह पहला मौका नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी सरकार पर निशाना साधा हो।

 

सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर पीएम मोदी समेत पार्टी के कई नेताओं के प्रति आलोचनात्मक रवैया रखने के लिए जाने जाते हैं। वो ट्विटर पर भाजपा नेताओं के प्रति व्यंग्यात्मक ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले 30 अप्रैल को सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी और उनके दफ्तर को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का नाम लेते हुए घेरने की कोशिश की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News