महाराष्ट्र के जलगांव में पैसेंजर ट्रेन पर पथराव, यात्रियों में दहशत, सामने आया Video

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के जलगांव में एक पैसेजर ट्रेन पर पथराव करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फिलहाल मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्द करके जांच शुरू कर दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि पथराव के चलते यात्री डरे हुए हैं, जबकि कुछ यात्री खुद को बचान के लिए खिड़कियों को भी बंद कर रहे हैं। हालांकि, गनीमत रही कि इस पथराव में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है।


वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ पुलिस, स्थानीय पुलिस और खुफिया टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना 12 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे हुई। ट्रेन नंबर 09078 भुसावल से नंदुरबार जा रही थी।

ट्रेन अमलनेर के पास एक दरगाह के पास पहुंची और ट्रेन रुक गई। जहां पर उर्स में शामिल होने के लिए कई लोग ट्रेन में बैठ गए। जब ट्रेन अगले स्टेशन भोरटेक के करीब पहुंची तो लोगों ने उर्स के मेले में शामिल होने के लिए चेन पुलिंग कर दी। जिससे ट्रेन रुक गई और सैकड़ों लोग उतर गए। चेन पुलिंग के चलते ट्रेन करीब 30 मिनट तक यहां रुकी रही। , जब ट्रेन चली तो लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थरबाजी के चलते ट्रेन में अफरातफरी मच गई और यात्री अपना बचाव करने के लिए खिड़कियों को बंद करने लगे। जबकि अन्य यात्री डर गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच भी शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News