भरी पंचायत में महिला से चटवाया थूक, लोग देखते रहे तमाशा(Pics)

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 03:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में यह कहा जाता है कि जहां महिलाओं की इज्जत होती है, वहां भगवान का वास होता है। लेकिन यहां पर महिलाओं पर अन्य किसी देश की तुलना में ज्यादा अपराध होता है। इन अपराधों को देखते हुए यह कहना भी गलत नहीं होगा कि भारत में महिलाएं आज भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे ही एक घटना मुजफ्फरपुर की सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। सरेआम भरी पंचायत में एक महिला को थूक चटवाया गया और पंचायत तमाशा देखती रही। एक दबंग महिला को थूक चाटने पर मजबूर करता रहा लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं की। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के पानापुर ओपी स्थित एक गांव की रहने वाली महिला और उसके पति ने एक मार्कीट बनवाया था। इसमें वहीं के रहने वाले दबंग छवि के अरुण कुमार सिंह को मार्कीट में एक मकान किराए पर दिया था। जिसका किराया अढ़ाई हजार रुपए महीना था, लेकिन किराएदार के द्वारा हर महीने पैसा नहीं दिया जाता था और मांगने पर तरह-तरह की धमकी दी जाती थी। इसे लेकर गांव वालों की एक पंचायत बैठी थी। 
PunjabKesari
पंचायत में किराएदार अरुण सिंह ने यह आरोप लगाया गया कि बार-बार मकान मालकिन उसे बाहर निकालने की धमकी देती है और पैसा देने से भी मना कर रही है। जब कभी पैसे की मांग की जाती है तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है। जिसके बाद गांव के पंचों ने मकान मालकिन व पूर्व पंचायत समिति सदस्य महिला से थूक चाटने का फरमान सुनाया। जिसके बाद मजबूरन महिला ने भरी पंचायत में थूक चाटा। इस घटना के बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और गांव के पंच तथा किराएदार अरुण कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News