अजान विवाद: ट्रोलर्स पर भड़के सोनू निगम, बोले- मुस्लि‍म नहीं देश के नागरिक बनो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 03:33 PM (IST)

नई दिल्ली: सिंगर सोनू निगम ने मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किया था जिसको लेकर विवाद काफी बढ़ गया है। इस विवाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी कूद पड़े हैं। सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है जिसपर उन्होंने तमाम उन लोगों को जवाब दिया जो इस मुद्दे पर बहसबाजी कर रहे थे। म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने भी निशाना साधा तो साेनू ने उनको मुस्लि‍म बनने से पहले देश के नागरिक बनने की सीख दी। सोनू ने इस बात को ट्विटर पर सभी के सामने लिखा।
 

वाजिद ने ट्विटर पर जताई नाराजगी
वहीं सलमान खान के बेहद करीब बताई इस जोड़ी के दूसरे पार्टनर वाजिद ने सोनू निगम से खुलेआम ट्विटर पर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मुझे गहरी ठेस लगी है जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी। साजिद खान ने तो इतना तक कह दिया कि जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती। पूजा भट्ट ने भी सोनू को लताड़ लगाई। वहीं सोनू ने 24 घंटे बाद फिर से ट्वीट किया कि-आप सभी जो भी मुझे कह रहे हैं, वह आपकी ही सोच दिखाता है, मैं अभी भी अपने इसी बयान पर कायम हूं कि मस्जिद हो या मंदिर, अजान हो या आरती - लाउडस्पीकर्स का प्रयोग नहीं होना चाहिए।

 


बता दें कि सोनू ने सोमवार को लगातार कई ट्वीट करके मस्जिदों में सुबह होने वाली अजान पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि वह मुस्लिम नहीं हैं लेकिन मस्जिदों में रोजाना प्रात: होने वाली अजान के कारण उनकी नींद खुल जाती है और उन्हें उठना पड़ता है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि मंदिरों और गुरुद्वारों को भी लोगों को शोर-शराबा करके जगाना नहीं चाहिए।’’

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News