फिर सुर्खियों में आईं मिया खलीफा, सामने आईं 5 बोल्ड तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:21 PM (IST)

नई दिल्ली। मिया खलीफा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके स्टाइल और आत्मविश्वास को देखते हुए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सक्रिय रहती हैं, और इस बार भी उन्होंने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है। उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं और यह स्पष्ट है कि उनके फैंस उन्हें अभी भी बहुत पसंद करते हैं।

समुद्र किनारे बिखेरा जलवा

तस्वीरों में मिया खलीफा समुद्र किनारे जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मिया खलीफा की यह नई तस्वीरें उनकी पूर्व की छवि और फैन फॉलोइंग को एक बार फिर से जगाती हैं, और यह साबित करती हैं कि भले ही वह अपनी पुरानी इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस व्यक्तित्व और आकर्षण आज भी उतना ही प्रभावशाली है। 

कौन है मिया खलीफा ?

मिया का जन्म लेबनान की राजधानी बेरूत में हुआ था। उन्होंने 2014 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन इस क्षेत्र में उनका करियर बहुत ही संक्षिप्त था। इसके बावजूद, मिया ने अपनी अनोखी पहचान और विवादास्पद छवि के कारण जल्दी ही एक बड़ा नाम कमा लिया। मिया खलीफा ने अपनी शिक्षा में भी काफी सफलता हासिल की है और यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास से इतिहास में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। उनकी यह शैक्षणिक पृष्ठभूमि उनके ग्लैमरस छवि के साथ एक दिलचस्प कंट्रास्ट पेश करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

करोड़ों में हैं फोलोअर्स

इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के करोड़ों में चाहने वाले हैं। उनके 26.3 मिलियन फोलोअर्स हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ अफने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींची रहती हैं। आज भी लोग उनके दीवाने हैं और उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। मिया जितनी अपने कपड़ों को लेकर बोल्ड हैं उतनी वह बेबाक भी हैं। एडल्ट स्टार हर मुद्दे पर खुलकर आवाज उठाती हुई नजर आती हैं। हालांकि उनके कमेंट्स कई बार उन्हीं पर भारी भी पड़ जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News