पांच साल पहले हुआ पिता का देहांत, अब अकेली मां के लिए 'दूल्हा' ढूंढ रहा बेटा

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हर मां बाप की ख्वाहिश होती है उनके बच्चे बुढ़ापे में उनका सहारा बने। लेकिन आज के समय में बहुत कम ऐसे बच्चे हैं जो अपने मां बाप का ख्याल रख पाते हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के हुगली के एक युवक ने अपनी मां के लिए जो करने की सोची शायद ही कोई ऐसा करने की हिम्मत करे। 

PunjabKesari

दरअसल इन दिनो गौरव अधिकारी नाम के एक युवक का फेसबुक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है,जिसमें उसने  अपनी मां के लिए योग्य वर की तलाश करने की बात लिखी है। गौरव ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह मेरे बारे में सोच रही है लेकिन मुझे भी उनके बारे में सोचना चाहिए। मैं अक्सर घर से बाहर रहता हूं तो मां अकेली पड़ जाती है। अकेली संतान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मां के जीवन के बाकी दिन भी बेहतर तरीके से गुजरें, इसलिए मैं अपनी मां के लिए एक अच्छा साथी चाहता हूं।

PunjabKesari

गौरव ने पोस्ट में लिखा कि हमें रुपये-पैसे, जमीन या संपत्ति का कोई लालच नहीं है लेकिन मां के लिए जीवनसाथी होने की एक शर्त जरूरी है कि वो आत्मनिर्भर होना चाहिए। मां को किताबे पढ़ना और संगीत पसंद है लेकिन किताबें औऱ संगीत जीवनसाथी की जगह नहीं ले सकते। वो मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनके लिए जीवनसाथी चाहते हैं जो सुख दुख में उनके साथ खड़ा रह सके।गौरव का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। लोग उनकी सोच को सलाम कर रहे हैं। 

 

खबरों के अनुसार गौरव हुगली जिले के फ्रेंच कॉलोनी में रहने वाला है। पांच साल पहले उसके पिता का देहांत हो गया था। इसके बाद से उसकी मां घर में अकेली रहती है। गौरव का का कहना है कि इस पोस्ट से लोग उस पर हंस सकते हैं, लेकिन उसका फैसला बदलेगा नहीं। इससे पहले भी एक लड़की द्वारा अपनी मां के लिए योग्य वर  खोजने का मामला सामने आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News