बोल्‍ड तस्‍वीर के साथ सोफिया हयात ने उड़ाया बाबा रामदेव का मजाक

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 05:15 PM (IST)

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकी और अक्सर बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरने वाली सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चा में है। वह वह खुद को नन बताती है लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें ऐसी-ऐसी पोस्ट करती हैं कि देखने वाला दंग रह जाता है। हाल ही उन्होंने योगा करते हुए की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता कि वो एक नन हैं। दरअसल सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं जिस पर राखी सावंत ने सवाल किया था कि क्या वह अब भी नन हैं? इसका जवाब देते हुए सोफिया ने कहा कि मैं बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं।

सोफिया इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जो मेरे बॉडी दिखाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं। हमारे ईश्‍वर हमेशा से सुंदर हैं। वास्‍तव में हर औरत महान सृजना है, उन लोगों को अपना दिमाग साफ करना चाहिए, जो तस्‍वीर में कुछ भी देखकर आलोचना कर रहे हैं, औरत देवी है।' सोफिया ने आगे लिखा कि महिला पूरी तरह पवित्र है। जब उसका पीरियड समय शुरू होता है तो उसको पवित्र माना जाता है। अपने आप से पूछिए क्‍यों? यह सिर्फ नकारात्‍मकता, मर्दानेपन और रूढ़िवादी दिमाग के कारण हुआ है।

बता दें कि बिग बॉस' सीजन-7 का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। सोफिया हयात ने बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस' सीजन-7 का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। हाल ही में खबरें आई ती कि वह नन बन चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News