ऑनलाइन ऑर्डर की चिकन बिरयानी में मिला मरा हुआ कीड़ा...Swiggy ने किया रिफंड

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 02:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कई दिनों से जंक फूड्स से लेकर रेस्टोंरेंट के खाने में होने वाली लापरवाही ने इंसान की सेहत को खतरे में डाल दिया है ऐसे में एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि हैदराबाद के साईं तेजा नाम के एक शख्स ने कुकटपल्ली के एक मशहूर रेस्तरां महफिल बिरयानी से ऑर्डर की गई जिसमें चिकन के टुकड़ों में मरा हुआ कीड़ा पाया गया।  

साई तेजा ने @cfs_telangana को टैग करते हुए अधिकारियों से हस्तक्षेप की मांग की और इस मुद्दे की सूचना उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी को दी। स्विगी ने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि पैकेजिंग का प्रबंधन विशेष रूप से रेस्तरां द्वारा किया जाता है।

शुरुआत में, स्विगी ने साई तेजा को रुपये का आंशिक रिफंड देने की पेशकश की। उनके कुल बिल में से 64 रु. 318. असंतुष्ट होकर, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक चेतावनी पोस्ट की, जिसमें दूसरों को कुकटपल्ली में महफ़िल बिरयानी से ऑर्डर करने से बचने की सलाह दी गई। उन्होंने भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की वेबसाइट पर शिकायत दर्ज करने का भी प्रयास किया, लेकिन समस्याओं का सामना करना पड़ा क्योंकि सिस्टम ने सभी आवश्यक विवरण प्रदान किए जाने के बावजूद अधिक जानकारी की मांग की।
 
बता दें कि महफिल बिरयानी के मालिक मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान हैं। सोशल मीडिया पर हंगामे के बाद, स्विगी की ग्राहक सेवा टीम ने अंततः साई तेजा से संपर्क किया और उनकी शिकायतों को अधिक संतोषजनक ढंग से संबोधित करते हुए, पूर्ण रिफंड प्रदान किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News