फिल्मी स्टोरी की तरह नागिन ले रही नाग की हत्या का बदला, शख्स के सिर पर हर वक्त मंडरा रहा है मौत का साया

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 11:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नागिन द्वारा नाग की हत्या का बदला लेने का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक नागिन ने अपने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को करीब 7 बार डंसा है लेकिन कुदरत का ऐसा करिश्मा है कि वह शख्स हर बार बच गया। बता दें कि अकसर ऐसी घटनाए हमने फिल्मों में देखी है लेकिन यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर में  सामने आया है। 
 

दरअसल, जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। 7 महीने पहले उसके सामने एक नाग-नागिन का जोड़ा सामने आया है। जिस पर एहसान ने सांप को लाठी से वार कर मार दिया लेकिन नागिन बचकर निकल गई, और फिर कुछ दिनों के बाद नागिन ने नाग का बदला लेने के लिए  एहसान को डंस लिया हालांकि समय पर इलाज मिलने पर वो बच गया। 
 

जिसके फिर कुछ दिन बाद नागिन ने एहसान पर हमला किया और वो फिर से बाल-बाल बच गया, नागिन ने ऐसा करीब 7 बार किया लेकिन कुदरत का ऐसी करिश्मा की वह हार बार बच गया।  
 

इस मामले पर एहसान का कहना है कि वो बेहद गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार को पालता है, 7 महीने पहले उसे दो सांप देखे थे जिस पर उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था और बाद में नागिन ने उसे कई बार डंसा। एहसान का कहना है कि मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। वहीं फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि सांप कोबरा नस्ल का है और एहसान डर के साये में जीने को मजबूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News