सुषमा के निधन पर स्मृति का भावुक ट्वीट- दीदी! आपने वादा नहीं पूरा किया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 05:28 AM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व विदेश मंत्री और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। दिल का दौरा पडऩे के बाद मंगलवार रात करीब 9 बजे उन्हें दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। सुषमा के निधन की खबर मिलते ही सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। लेकिन, इन सबमें एक ट्वीट ऐसा था, जिस पर सबकी निगाहें टिक गईं। सुषमा के निधन के बाद केंद्रीय मंत्री और सुषमा की सहयोगी रहीं स्मृति इरानी ने भावुक ट्वीट किया। 
PunjabKesari
वादा अधूरा छोड़ गईं सुषमा
स्मृति ईरानी ने सुषमा को याद करते हुए ट्वीट किया, 'दीदी! मुझे आपसे एक शिकायत है। आपने बांसुरी से कहा था कि वह एक रेस्टोरेंट चुने और मुझे लंच कराने ले जाए। लेकिन, आप अपना वादा पूरा किए बिना ही हमें छोड़कर चली गईं।' बता दें स्मृति और सुषमा स्वराज के बीच सिर्फ राजनीतिक ही नहीं बल्कि पारिवारिक संबंध भी थे।

बता दें, सुषमा स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री थीं। वह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में भी मंत्री रही थीं। उससे भी पहले 1977 में केंद्रीय मंत्री बनी थीं और सबसे कम उम्र की कैबिनेट मंत्री का रिकॉर्ड भी उनके नाम है। 16वीं लोकसभा में वह मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद चुनी गई थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News