कनाडा में कांडः वॉलमार्ट में बड़े ओवन के अंदर मिला सिख महिला कर्मचारी का शव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 03:41 PM (IST)

Ottawa: कनाडा (Canada) के हैलिफैक्स शहर ( Halifax City) स्थित वॉलमार्ट (Walmart) स्टोर के ‘बेकरी डिपार्टमेंट' में एक बड़े ‘वॉक-इन' ओवन के अंदर 19 वर्षीय एक सिख महिला मृत पाई गई। मीडिया में जारी खबरों में यह जानकारी दी गई। हैलिफैक्स क्षेत्रीय पुलिस (HRP) ने बताया कि उन्हें 6990 मम्फोर्ड रोड स्थित वॉलमार्ट में हुई इस घटना की शनिवार रात करीब 9:30 बजे सूचना मिली थी। पुलिस के अनुसार, महिला स्टोर में काम करती थी लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि एक बड़े ‘वॉक-इन' ओवन के अंदर से उसका शव बरामद किया गया।

 

‘मैरीटाइम सिख सोसाइटी' ने ‘सीटीवी न्यूज' में जारी खबर की पुष्टि की कि महिला उनके समुदाय की सदस्य थी। ‘मैरीटाइम सिख सोसाइटी' के अनमोलप्रीत सिंह ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए और उसके परिवार के लिए बहुत दुखद है। वह अपने बेहतर भविष्य के लिए यहां आई थी लेकिन उसने अपनी जान गंवा दी।'' ‘ग्लोब एंड मेल' अखबार के अनुसार, महिला हाल ही में भारत से कनाडा आई थी।

 

महिला की मौत के संबंध में जांच जारी रहने तक शनिवार रात से स्टोर बंद है। एचआरपी कांस्टेबल मार्टिन क्रोमवेल ने कहा, ‘‘इस मामले की जांच जटिल है।'' हैलिफैक्स के श्रम विभाग की प्रवक्ता ने कहा कि बेकरी और वॉलमार्ट स्टोर के ‘एक उपकरण' के लिए काम बंद करने का आदेश जारी किया गया है। HRP ने कहा, ‘‘यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जांच अभी तक उस बिंदु तक नहीं पहुंची है जहां मौत के कारण और तरीके की पुष्टि की जा सके।''  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News